अगर आप ''फाइट फॉर राईट''पर कुछ लिखना चाहते है तो मेंबर बनने के लिए हमे ईमेल करे- right.for.fight@gmail.com पर! साथ ही साथ ऐसे लेखकों से अनुरोध है की वे इस ब्लॉग की मेम्बरशिप के लिए ईमेल न करे जिनका दिल कमजोर हो!!

Website templates

Saturday, March 14, 2009

सूअर सबसे निर्लज्ज और बेशर्म जानवर है!



"इस धरती पर सूअर सबसे निर्लज्ज और बेशर्म जानवर है| केवल यही एक ऐसा जानवर है जो अपने साथियों को बुलाता है कि वे आयें और उसकी मादा के साथ यौन इच्छा को पूरी करें| अमेरिका में प्रायः लोग सूअर का माँस खाते है परिणामस्वरुप ऐसा कई बार होता है कि ये लोग डांस पार्टी के बाद आपस में अपनी बीवियों की अदला बदली करते हैं अर्थात एक व्यक्ति दुसरे व्यक्ति से कहता है कि मेरी पत्नी के साथ तुम रात गुज़ारो और मैं तुम्हारी पत्नी के साथ रात गुज़ारुन्गा (फिर वे व्यावहारिक रूप से ऐसा करते है)| अगर आप सूअर का माँस खायेंगे तो सूअर की सी आदतें आपके अन्दर पैदा होंगी | हम भारतवासी अमेरिकियों को बहुत विकसित और साफ़ सुथरा समझते हैं | वे जो कुछ करते हैं हम भारतवासी भी उसे कुछ वर्षों बाद करने लगते हैं| Island पत्रिका में प्रकाशित लेख के अनुसार पत्नियों की अदला बदली की यह प्रथा मुंबई में उच्च और सामान्य वर्ग के लोगों में आम हो चुकी है|"


सलीम खान
स्वच्छ सन्देश: हिन्दोस्तान की आवाज़ 
लखनऊ व पीलीभीत, उत्तर प्रदेश

1 comment:

  1. अपनी नैतिकता के मानदंडों पर हम जानवरों को कैसे तौल सकते हैं? कैसे कह सकते हैं की हमारी नैतिकता जानवरों के लिए भी ज़रूरी है. वे प्रकृति के बनाए नियमों पर चलते हैं, उनके लिए नियम कुदरत ने बना दिए उसपर चले, इंसानों की तरह खुद अपने रिवाज़ नहीं बनाते. खुदा जब उन्हें जीने का मौका दे रहा है, तो हम जानवरों की कुदरती फितरत की बुनियाद पर उनसे नफरत करने वाले कौन होते हैं?

    कजिन से शादी करना कई मजहबों में हराम है, पर कुछ अनैतिक लोग यह भी करते हैं बल्कि उनके मज़हब में इसकी अनुमति भी है. कजिन से शादी अनैतिक और बेशर्मी है. this is incestuous.

    (यह मैंने अपने नैतिक मानदंडों के हिसाब से कहा)

    ReplyDelete